मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक से हुआ निधन, कुछ दिन पहले थे संक्रमित

नई दिल्ली : टेलीविजन पत्रकारिता जगत के जाने-माने मशहूर टीवी पत्रकार रोहित सरदाना की आज शुक्रवार सुबह हार्ट अटैक से मौत हो गई। ज़ी न्यूज़ के प्रधान संपादक सुधीर चौधरी ने एक ट्वीट के जरिए उनके असामयिक निधन की जानकारी दी। 
सुधीर चौधरी ने ट्वीट किया, 'अब से थोड़ी पहले जितेंद्र शर्मा का फोन आया। उसने जो कहा सुनकर मेरे हाथ कांपने लगे। हमारे मित्र और सहयोगी रोहित सरदाना की मृत्यु की खबर थी। ये वायरस हमारे इतने करीब से किसी को उठा ले जाएगा, ये कल्पना नहीं की थी। इसके लिए मैं तैयार नहीं था। यह भगवान की नाइंसाफी है... ॐ शान्ति.' 
सरदाना के निधन को लेकर वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई ने ट्विटर पर लिखा, ''बहुत ही भयानक समाचार है। जाने-माने टीवी न्यूज एंकर रोहित सरदाना का निधन हो गया है। आज सुबह दिल का दौरा पड़ा। उनके परिवार के प्रति गहरी संवेदना।"
जानकारी के मुताबिक कुछ दिन पहले रोहित कोरोना वायरस से संक्रमित भी हो गए थे। लेकिन बाद में उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 
रोहित का ज़ी मीडिया के साथ एक लंबा और बहुत सफल जुड़ाव था। उनके असामयिक और चौंकाने वाले निधन ने मीडिया जगत को पूरी तरह से सदमे की स्थिति में छोड़ दिया।

लंबे समय तक जुड़े थे जी न्यूज से
बता दें कि लंबे समय तक जी न्यूज में एंकर रहे रोहित सरदाना इन दिनों आज तक न्यूज चैनल में एंकर के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने लोकप्रिय 'ताल ठोक के' एक बहस कार्यक्रम की मेजबानी की थी, जो ज़ी न्यूज़ पर भारत में समकालीन मुद्दों पर चर्चा करता है।
सरदाना ने ज़ी न्यूज़ को 2017 में आजतक में शामिल होने के लिए छोड़ दिया और तब से वह डिबेट शो 'दंगल' की मेजबानी कर रहे थे। उन्हें साल 2018 में गणेश शंकर विद्यार्थी पुरस्कार से नवाजा गया था। 

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट