25 जुलाई से दस दिनों के लिए आयोजित होगा शिविर, सितांशु कोटक देंगे प्रशिक्षण

देहरादून : बृहस्पतिवार को सीएयू (क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखंड) की क्रिकेट एडवायजरी कमेटी की बैठक हुई। बैठक में सीएयू ने मनीष झा को पुरुष सीनियर टीम का मुख्य कोच नियुक्त किये जाने का फैसला लिया। जबकि महिला सीनियर व अंडर-23 का जिम्मा संजय पांडे, महिला अंडर-19 की कमान अनघा देशपांडे और पुरुष अंडर-19 की कमान पी. कृष्ण कुमार को सौंपी गई है।
इसके अलावा समिति ने हेड कोच और सपोर्ट स्टाफ के रिक्त पदों पर विज्ञापन जारी करने पर भी सहमति दी। सीएसी ने पुरुष वर्ग में 10 दिवसीय स्किल डेवलपमेंट कैंप को भी मंजूरी दी। यह कैंप बीसीसीआई के लेवल-3 कोच सितांशु कोटक की देखरेख में होगा। सितांशु दस दिवसीय शिविर में प्रदेश के युवा खिलाड़ियों को प्रशिक्षण देने के लिए उत्तराखंड आएंगे। दूसरी तरफ, क्रिकेट एसोसिएशन आफ उत्तराखंड (सीएयू) आगामी 29 जुलाई से महिला वर्ग में सभी आयु वर्गों के लिए राज्य स्तरीय ट्रायल व शिविर आयोजित करने जा रही है।
सितांशु अभी इंडिया-ए टीम के कोच हैं। यह शिविर तनुष क्रिकेट एकेडमी में 25 जुलाई से 10 दिनों के लिए आयोजित होगा। इसमें सितांशु कोटक खिलाड़ियों को खुद को निखारने के लिए टिप्स देने के साथ उन्हें उनकी खामियों और मजबूती से रूबरू कराएंगे। शिविर में खिलाड़ियों के स्किल डेवलपमेंट पर भी कार्य किया जाएगा।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट