अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर बाइक सवार युवकों पर पहाड़ी से गिरे पत्थर, मौके पर एक की मौत

नैनीताल : नैनीताल जिले में अल्मोड़ा-हल्द्वानी हाईवे पर गुरुवार को पहाड़ी से गिरे पत्थर की चपेट में आने से बाइक सवार खाई में जा गिरे। मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस, सेना के जवान और ग्रामीणों ने मिलकर रेस्क्यू अभियान चलाकर दोनों को खाई से बाहर निकाला। जिसके बाद 108 सेवा से घायलों को उपचार के लिए सीएचसी गरमपानी लाया गया।
जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को मंगल पड़ाव हल्द्वानी निवासी सौरभ सागर (26) और उसका दोस्त पंकज गोस्वामी बाइक यूके 04 एबी 3425 में सवार हो अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज में फ्लेक्सी लगाने के लिए हल्द्वानी से रवाना हुए थे। दोनों हाईवे पर दोपांखी के समीप पहुंचे ही थे कि थुवा की पहाड़ी से अचानक पत्थर बाइक पर आ गिरा। पत्थर के साथ ही दोनों बाइक सवार खाई की ओर जा गिरे। इस दौरान हाईवे पर सेना के जवान जा रहे थे। कुछ ही देर में घटना खैरना पुलिस चौकी तक पहुंच गई।
पुलिस, सेना के जवान और ग्रामीणों ने मिलकर रेस्क्यू अभियान चलाया। दोनों को बमुश्किल खाई से बाहर निकाला गया। आपातकालीन 108 सेवा से दोनों को सीएचसी गरमपानी पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने सौरभ सागर को मृत घोषित कर दिया, जबकि पंकज गोस्वामी को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है। दुर्घटना के बाद हाईवे पर जाम भी लगा रहा। पुलिस ने यातायात सुचारू कराया। मृतक के स्वजनों को सूचना दे दी गई है।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट