पंजाब नेशनल बैंक ने गोद लिया पवनदीप राजन का गांव चौकी, की ये घोषणा

चंपावत : हाल ही में इंडियन आइडल 12 का फिनाले हुआ जिसमे उत्तराखंड के चम्पावत जिले के गायक पवनदीप राजन विजेता चुने गए। ग्रैंड फिनाले में पवनदीप ने बाकी के 5 कंटेस्टेंट्स को पिछाड़कर ट्रॉफी पर कब्जा जमाया।
वहीं, पंजाब नेशनल बैंक की मंडल प्रमुख सरिता सिंह ने इंडियन आइडल के विजेता रहे पवनदीप राजन के घर जाकर परिजनों को बधाई दी। इस दौरान पवनदीप के गांव चौकी को पंजाब नेशनल बैंक ने गोद ले लिया है। बैंक की कुमाऊं मंडल की प्रबंधक सरिता सिंह ने गांव पहुंचकर ये घोषणा की।
सरिता सिंह ने कहा कि बैंक इस गांव का वित्तीय समावेशन, आसानी से ऋण देने के साथ कॉरपोरेट सामाजिक उत्तरदायित्व (सीएसआर) के तहत यहां के आधारभूत ढांचे को सुधारने में मददगार बनेगा। उनसे क्षेत्र में सांस्कृतिक प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने में सहयोग मांगा। गांव में पेयजल, बिजली और अन्य सुविधाएं मुहैया कराई जाएंगी। ऐसे में अब ग्रामीणों को भी उम्मीद है कि उनके गांव की तस्वीर पवनदीप की वजह से जल्द बदल जाएगी।
बता दें वॉयस ऑफ इंडिया के बाद अब इंडियन आइडल जीतने वाले पवनदीप राजन का परिवार लंबे समय से चोकी गांव में ही रहता है। गांव को हालत को बेहतर करने के लिए जरूर पीएनबी आगे आया है।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट