करीबी निकला कातिल

देहरादून में बीते शाम हुए लूट और हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है । आरोपी परिवार का बेहद करीबी बताया जा रहा है जिसे अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

दून विहार में लूटपाट के रिटायर्ड महिला अधिकारी की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला की हत्या परिवार के बेहद करीबी ने केवल दो लाख रुपए के लिए की है। आरोपी को पुलिस ने अमृतसर से गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात को बृहस्पतिवार शाम को अंजाम दिया गया।  महिला के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले। प्रथम दृष्टया नशीला पदार्थ दिए जाने की आशंका जताई गई थी। उधर, सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई तो एक शख्स काला बैग लेकर घर से निकलता नजरआया।

बता दें कि राजपुर रोड स्थित दून विहार कालोनी निवासी गुलशन चड्ढा (65) रक्षा लेखा नियंत्रक (सीडीए) से आडिटर पद से रिटायर्ड हुई थीं। उनके पतिप्रवेश चड्ढा होटल, बेटा सन्नी आईसीआईसीआई बैंक और बहू दिव्या एक्सिज बैंक में नौकरी करती है।

बृहस्पतिवार सुबह परिवार के दूसरे सदस्य ड्यूटी पर चले गएथे। घर में गुलशन चड्ढा अकेली थीं। शाम को साढ़े चार बजे करीब पति प्रवेश चड्ढा वापस आए तो गुलशन चड्ढा उन्हें घर के अंदर फर्श पर पड़ी मिलीं। इस दौरान कमरों के अंदर की अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। जिसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज की गई ।

0 Comments

Leave a Comment