यहां बेटे ने धड़ से अलग कर दिया मां का सिर

हल्द्वानी के चोरगलिया थाना क्षेत्र के उदयपुर गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की बेरहमी से हत्या कर दी । पुलिस ने आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया है ।

 

नवमी के दिन एक कलयुगी बेटे ने अपनी ही मां को बेरहमी से कत्‍ल कर दिया। बेटे ने मां की गर्दन पर एक के बाद एक कई वार कर सिर को धड़ से अलग कर दिया। आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया जा रहा है ।घटना के बाद से परिजन भी दहशत में है। 

 

गौलापार उदयपुर निवासी मृतका जौमती देवी उम्र 60 साल अपने संयुक्‍त परिवार के साथ रहती थीं। उनके दो बेटे हैं। बड़े बेटे का नाम डिगर सिंह है, जो मानसिक रूप से बीमार है और उसका पिछले सात आठ सालों से इलाज चल रहा है। 
 

सोमवार की सुबह अचानक जैसे उसके सिर पर हत्‍या का खून सवार हो गया । उसने अपनी ही मां को कुल्‍हाड़ी से काट डाला। एक के बाद एक वो तब तक वार करता रहा जब तक मां का सिर धड़ से अलग नहीं हो गया। 
 

घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। परिजन भी वारदात से दहशत में हैं। सूचना पर एसपी सिटी हल्‍द्वानी, सीओ लालकुआं, एसओ काठगोदाम और एसओ चोरगलिया पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्‍होंने परिजनों और आसपास के लोगों से घटना की जानकारी ली।   

 

घटना के बाद से परिजन दहशत में हैं। उन्‍हें यकीन नहीं हो रहा कि मां को उसके अपने ही बेटे ने इतनी बेरहमी से काट डाला। परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। आसपास के लोगों का कहना है कि बेटे के विक्षिप्‍त होने के कारण मां उसका आधिक ख्‍याल रखती थी। लेकिन उसे क्‍या पता था कि एक दिन वही उसका काल बन जाएगा। 

0 Comments

Leave a Comment