पंजाब नेशनल बैंक, भारत का दूसरा सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक, गिफ्ट सिटी, गांधीनगर में आईएफएससी बैंकिंग यूनिट के साथ शुरू हो रहा है

देहरादून - पंजाब नेशनल बैंक, भारत का दूसरा सबसे बड़ा सार्वजनिक क्षेत्र का बैंक, गिफ्ट सिटी, गांधीनगर में आईएफएससी बैंकिंग यूनिट के साथ शुरू हो रहा है। इस शाखा का उदघाटन बैंक के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी अतुल कुमार गोयल द्वारा किया गया। इस अवसर पर विभा एरेन, महाप्रबंधक, अंतरराष्ट्रीय बैंकिंग, बिनय कुमार गुप्ता, अंचल प्रबंधक, गुजरात और बैंकिंग क्षेत्र के कई अधिकारी व विशेषज्ञ उपस्थित थे।

पीएनबी ने बताया कि वह अपनी शाखा यहाँ इसलिए खोल रही हैं क्यों कि  गिफ्ट सिटी में कारोबार के लिए अपार संभावनाएं हैं। यह शाखा रोजमर्रा के बैंकिंग आवश्यकता से बाहर  ग्राहकों की अतिरिक्त जरूरतों को पूरा करेगी, जो सीमा पार वित्तपोषण, वित्तीय उत्पाद तथा सेवाओं से संबंधित होगी। गोयल ने आगे बताया कि इस शाखा के खुलने से हमारे ग्राहकों को  उपलब्ध विकल्पों का विस्तार करने में मदद मिलेगी ताकि वे अंतरराष्ट्रीय व्यापार लेनदेन, विशेष रूप से वित्तपोषण, व्यापार और वैश्विक बाजारों में निर्बाध रूप से कार्य कर सकें। आईएफएससीए के अध्यक्ष इंजेती श्रीनिवास ने इस नई शुरुआत के लिए पीएनबी को बधाई दी और इस विकास यात्रा का हिस्सा बनने पर शुभकामनाएं दीं। प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी द्वारा उपस्थित ग्राहकों को संबोधित किया गया। उन्होंने इस विशेष यूनिट द्वारा सर्वाेत्तम सेवाए दी जाएगी इसका आश्वासन दिया उन्होंने बैंकिंग में अधिक सुगमता लाने के लिए ग्राहकों  द्वारा दिए गए सुझावों को भी नोट किया।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट