विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आठ सालों में देश हीं नहीं विदेशों में भारत का गौरव बढ़ा है - जितेन्द्र सिंह

देहरादून - केन्द्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जितेन्द्र सिंह ने रविवार को कहा कि विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आठ सालों में देश हीं नहीं विदेशों में भारत का गौरव बढ़ा है। इन आठ साल में मोदी सरकार ने युग परिवर्तन के साथ नई संस्कृति को जन्म देकर न्याय का फर्ज निभाया। यही कारण है कि आज नरेन्द्र मोदी की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है। रविवार को बलबीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में केन्द्रीय राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) जितेन्द्र सिंह ने मोदी सरकार के आठ साल बेमिशाल पर यह बातें कही। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सरकार संभालते ही प्राथमिकता के साथ कहा था कि मेरी सरकार गरीब की सरकार है। सरकार का यह भाव केन्द्रीय योजनाओं में सीधे तौर देखा जा रहा है।केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इन आठ सालों में विरोधी सरकार को कोसते रहे लेकिन उनके परिवार मोदी सरकार की योजनाओं के फैन बने हुए है। नरेन्द्र मोदी सरकार युग परिवर्तन के साथ नई संस्कृति को जन्म दिया। सरकार ने भेदभाव नहीं बल्कि हर तबकों के उत्थान के लिए विकास का न्याय फर्ज निभाया। सरकार के विकास के साहस का ही परिणाम है कि अब विदेशों में रह रहे लोग अपने को भारत वंशी कहने में गर्व महसूस कर रहे हैं।

मंत्री जितेन्द्र सिंह ने कहा कि पार्टी की ओर से केन्द्र सरकार की योजनाओं को पहुंचाने के लिए सेवा सुशासन,गरीब कल्याण को लेकर कार्यक्रम, प्रदेश, जिला मंडल और ग्राम स्तर तक चलाया जा रहा है। इस नेक कार्य में भाजपा कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से जुड़कर सरकार की योजनाओं को पात्र लाभार्थियों तक पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री का भाव आखिरी कतार में खड़े व्यक्ति को सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाना है। इसी भाव के साथ सरकार ने निराशावाद के माहौल में आशावाद की अलख जगाने का काम किया है। साल 2014 के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सत्ता में आने के बाद विकास की उम्मीद जगी है। उस उम्मीद पर प्रधानमंत्री ने पूरी तरह खरा उतरने का काम किया। आमतौर पर लंबे समय जब कोई सरकार में रहता है तो उन नेत की लोकप्रियता घटती है लेकिन मोदी सरकार की लोकप्रियता बढ़ी है। आज प्रधानमंत्री विश्व के सर्वाधिक लोकप्रिय नेता के तौर पर जाने जा रहे हैं। यह भारत नहीं विश्व की एजेंसियों का मानना है। उ इस मौके पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार प्रदेश महामंत्री अनिल गोयल प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान उपस्थित थे।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट