हरीश बैठे उपवास पर, सुनिये सीएम ने क्या दी नसीहत

आज ऋषिकेश में पूर्व सीएम हरीश रावत सांकेतिक उपवास पर बैठे। इस दौरान उन्होंने सरकार पर टिहरी डैम को बेचने की साजिश का आरोप लगाया।

 

टीएचडीसी को निजी हाथों में बेचा गया तो कांग्रेस इसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं करेगी। इसका ऐलान सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने किया।हरदा ने ऋषिकेश में टीएडीसी कॉलोनी के आगे उपवास भी किया और केंद्र की नीति के खिलाफ अपना विरोध भी जाहिर किया।

हरीश रावत ने कहा कि टीएचडीसी महज एक उत्पादक नहीं बल्कि इसके साथ उन लोगों की जनभावना जुड़ी हुई है जिन्होंने टिहरी डैम के लिए अपनी पहचान और पुरखों की विरासत को कुर्बान किया है।

ये कहना है हरीश रावत का....

वहीं कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय ने कहा कि टीएचडीसी उत्तराखंड में सबसे मुनाफे वाला कार्पोरेशन है जिसे मोदी सरकार देश के धन्ना सेठोंको बेचना चाहती है। लेकिन कांग्रेस केंद्र की इस मंशा को कामयाब नहीं होने देगी।  उपवास कार्यक्रम के दौरान कई कांग्रेसी दिग्गज भी मौजूद रहे ।

उधर सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने हरदा पर पलटवार करते हुए टीएचडीसी के निजीकरण की खबरों से इंकार किया । सीएम ने हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें रात को सपने आते हैं और वो सुबह धरने पर बैठ जाते हैं। सीएम ने हरदा को प्रदेश की जनता को बरगलाने की कोशिश न करने की भी नसीहत दी ।

सीएम ने ये दी सलाह...

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट