ऊधमसिंह नगर में संदिग्ध हालात में फैक्ट्री के कर्मी की मौत, एक महीने पहले हुआ था कोरोना पॉजिटिव

ऊधमसिंह नगर : जिले के रुद्रपुर में सिडकुल की एक फैक्ट्री में काम करने वाले एक कर्मी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। कर्मी का शव फुलसुंगा रोड पर कार में मिला। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों को भी जानकारी दे दी गई है। 
पुलिस के मुताबिक, एक माह पहले वह कोरोना पाजीटिव आया था। बाद में हालत में सुधार होने पर वह दोबारा कंपनी में काम करने के लिए जाने लगा था। 
मूलरूप से चकरपुर, खटीमा निवासी 45 वर्षीय गिरीश चंद्र शर्मा पुत्र पुरुषोत्तम शर्मा सिडकुल की एक कंपनी में काम करते थे। वह गंगापुर रोड स्थित कौशल्या इनक्लेव में रहते थे। 
गुरुवार सुबह वह रोज की भांति ही कार से फैक्ट्री के लिए निकले। इस बीच रास्ते में उनकी तबियत खराब हुई तो कार फुलसुंगा रोड पर रोक ली। बताया जा रहा है कि इस दौरान वह कार में ही लेट गए। काफी देर होने के बाद सुनसान रोड पर कार में लेटे व्यक्ति को देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी।
सूचना पर ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष विनोद फतर्याल पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और जानकारी ली। जांच की तो वह मृत अवस्था में मिले। इस पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थानाध्यक्ष ट्रांजिट कैंप ने बताया कि मृतक एक माह पहले कोरोना पाजीटिव हुआ था। उपचार के बाद वह ठीक हो गया था और फैक्ट्री जाने लगा था। बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद ही मौत के कारणों की पुष्टि होगी। 
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टया किसी बीमारी से मौत होना लग रहा है बाकि पोस्टमार्टम के बाद ही कन्फर्म हो पाएगा। इसके साथ ही करीब एक महीने पहले व्यक्ति को कोरोना हुआ था।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट