बागेश्वर के गडेराधार के पास खाई में गिरी कार, मौके पर दो लोगों की हुई मौत

बागेश्वर : जिले में तहसील के नंदीगांव राजस्व पुलिस क्षेत्र के अंतर्गत गडेराधार के पास एक आल्टो कार असंतुलित होकर गहरी खाई में जा गिरी। कार के खाई में पलट जाने से कठानी और बडगेरी निवासी दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बोहाला के ग्राम प्रधान ने घटना की जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी। सूचना के बाद नायब तहसीलदार, पुलिस उपाधीक्षक मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार अपराह्न करीब साढ़े चार बजे ऑल्टो कार संख्या यूके-02-सीए-1815 हन्योली से चनबौड़ी जा रही थी। कार में कठानी गांव निवासी 34 वर्षीय मनोज पुत्र प्रताप सिंह तथा बडगेरी निवासी 42 वर्षीय चालक सुंदर सिंह पुत्र सूर सिंह निवासी बैठे थे। गधेराधार के पास कार असंतुलित होकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
बोहाला के ग्राम प्रधान पूरन सिंह ने घटना की जानकारी पुलिस और राजस्व पुलिस को दी। सूचना के बाद नायब तहसीलदार बीएस मटियानी, पुलिस उपाधीक्षक विपिन पंत दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों और पुलिस एसडीआरएफ की टीम ने रेस्क्यू चलाकर दोनेां शवों को खाई से बाहर निकाला। पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। सीओ ने बताया कि मजिस्ट्रेटी जांच की जाएगी। जांच के बाद ही घटना का असली कारण पता चल पाएगा।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट