कोटद्वार में रामणी-पुलिंडा मार्ग पर गहरी खाई में जा गिरी कार, दो लोगों की मौत

कोटद्वार : मंगलवार देर शाम कोटद्वार में रामणी-पुलिंडा मार्ग पर एक कार पांच सौ मीटर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर गंभीर घायल हो बेस अस्पताल में भर्ती कराया। जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बेस अस्पताल भेज दिया है।
तीनों मंगलवार शाम कार से घूमने के लिए रामणी की ओर निकले थे। सूचना मिलते ही दुगड्डा पुलिस चौकी प्रभारी ओमप्रकाश पुलिस और एसडीआरफ टीम के साथ मौके पर पहुंचे। टीम ने रेस्क्यू किया।
दुगड्डा पुलिस चौकी प्रभारी ओम प्रकाश ने बताया कि बेलेना कार संख्या यूके 15 सी 3150 मंगलवार देर सांय को चरेख की तरफ से कोटद्वार आ रहे थे । इसी दौरान रामणी-पुलिण्डा मोटर मार्ग पर कोटद्वार से करीब 6 किलोमीटर आगे बलेनो कार अनियंत्रित होकर 500 मीटर नीचे खाई में जा गिरी । कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल हो गया है।
राजस्व निरीक्षक हर्षबर्धन नौटियाल ने बताया कि कोटद्वार से करीब 12 किलोमीटर दूर गौजट्टा के पास कार करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरी थी। हादसे में विनोद ध्यानी (41) पुत्र शिवानंद ध्यानी, वीरेंद्र सिंह नेगी उर्फ विनोद (42) पुत्र विशन सिंह नेगी की मौके पर ही मौत हो गई। कार चला रहा उनका साथी युवक धीरज मोहन डबराल (42) पुत्र कुलानंद डबराल गंभीर रूप से घायल है। कार में तीन लोग ही सवार थे। 108 एंबुलेंस सेवा की मदद से घायल युवक को बेस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों युवक कोटद्वार के शिब्बूनगर तड़ियाल चौक के निवासी हैं। तीनों दोस्त शाम को कार से घूमने के लिए रामणी पुलिंडा की ओर जा रहे थे।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट