स्नेहा राणा होंगी एसजीआरआर विवि की ब्रांड एंबेसडर, सम्मान में दिए जाएंगे एक लाख रुपये

देहरादून : भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सदस्य व दून की बेटी स्नेह राणा देहरादून दून स्थित एसजीआरआर विश्वविद्यालय की ब्रांड एंबेसडर होंगीं। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय स्नेह को सम्मानित करेगा। विवि के कुलाधिपति महंत देवेन्द्र दास महाराज ने स्नेह राणा के सम्मान में एक लाख रुपये दिए जाने की घोषणा की है। 
विवि के कुलाधिपति श्रीमहंत देवेंद्र दास ने कहा कि स्नेह को एक लाख रुपये की सम्मान राशि प्रदान की जाएगी। साथ ही दून लौटने पर सम्मान में कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।
स्नेह ने हाल ही में इंग्लैंड में खेले गए टेस्ट के दौरान 80 रनों की शानदार पारी खेलने के अलावा चार विकेट भी झटके थे। उन्होंने एसजीआरआर पब्लिक स्कूल रेसकोर्स के मैदान में प्रैक्टिस के साथ अपने करिअर की शुरूआत की। एसजीआरआर स्कूल के रेसकोर्स ग्राउंड पर कोच नरेन्द्र शाह की शार्गिदगी में उन्होंने क्रिकेट की बारीकियों को सीखा व इंग्लैंण्ड में करिश्माई पारी खेलकर सबको अपनी क्रिकेट का मुरीद बना दिया।
स्नेह ने इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले श्रीमहंत से मुलाकात कर आशीर्वाद लिया था। कुलपति डॉ. उदय सिंह रावत ने कहा कि स्नेह जैसी बेटियां हम सब का अभिमान और युवा पीढ़ी की रोल मॉडल हैं। विवि की ओर से प्रतिभाशाली क्रिकेटर को सभी तरह का सहयोग दिया जाएगा।

0 Comments

Leave a Comment