रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर खाई में गिरा वाहन, एक की मौत, दो घायल

रुद्रप्रयाग : उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर रतूड़ा के पास एक कार बेकाबू होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार नदी की ओर खाई में गिर गई जिसमे छह लोग सवार थे। इस हादसे में मां-बेटी की मौत हुई है। एक लापता है, जबकि तीन घायल हैं। ये सभी लोग चमोली जिले के देवाल ब्लॉक के सूया गांव के रहने वाले हैं। रेस्‍क्‍यू टीम ने घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया।
जानकारी के मुताबिक, हादसा आज सुबह करीब 9:00 बजे का है। एक बलैनो कार (संख्या यूके 07 डीएस 5845) पुलिस लाइन रतूड़ा के पास रुद्रप्रयाग हाईवे पर अनियंत्रित हाेकर नदी की ओर 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। सूचना पर जनपद रुद्रप्रयाग पुलिस कोतवाली रुद्रप्रयाग, चौकी घोलतीर, एसडीआरएफ, फायर सर्विस, डीडीआरएफ, जल पुलिस ने संयुक्त रूप से रेस्क्यू आपरेशन शुरू किया। रेस्क्यू टीम ने चार लोगों को खाई से निकाल कर जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।
कार में सवार नेहा (12 वर्ष), वंदना (11 वर्ष), एक बच्चा (4 वर्ष), राधा (35 वर्ष) निवासी प्रेमनगर देहरादून शामिल है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में 11 साल की वंदना की मौत हो गई। इसके अलावा वाहन चालक दयाल सिंह और एक महिला ममता देवी लापता बताए जा रहे हैं। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि दोनों अलकनंदा नदी में गिरी गाड़ी के अंदर फंसे हैं। एसडीआरएफ की टीम और गोताखारों द्वारा गाड़ी में फंसे दोनों लोगों को निकाला जा रहा है।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट