यहां बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, दो लोगों की मौके पर ही मौत

रुद्रपुर : उधम सिंह नगर में गाबा चौक के पास एक तेज रफ्तार के ट्राला वाहन ने बाइक को टक्कर मारी, जिससे कि बाइक सवार जीजा और साले को कुचल दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सीसीटीवी फुटेज सामने आ गई हैं। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और वाहन चालक को पुलिस ने अपनी गिरफ्त में ले लिया है और वाहन को सीज कर लिया है। अब पुलिस आरोपी वाहन चालक के ऊपर कानूनी कार्यवाही करने की तैयारी में जुट गई है। 
जानकारी के अनुसार, सोमवार की सुबह एक तेज रफ्तार ट्राला चालक ने ट्राले को काशीपुर बाईपास रोड पर अचानक मोड़ दिया। इसी दौरान बगल से गुजर रही बाइक में सवार जीजा-साला उसकी चपेट में आ गए। हादसे में बाइक सवार दोनों लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान जीजा-साला एवन निवासी थाना मिलक रामपुर और देवेंद्र निवासी ग्राम जालिम नगला थाना भोजीपुरा बरेली के रूप में हुई है।
मृतक देवेंद्र उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक भूरारानी में कार्यरत था। कोतवाल विजेंद्र शाह ने बताया कि सुबह सड़क हादसे में जीजा-साले की मौत हो गई। पुलिस ने ट्राला को कब्जे में लेते हुए घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट