24 से 28 जुलाई तक नहीं होगा जनता एक्सप्रेस का संचालन, निर्माण कार्यों के चलते लगी रोक

देहरादून। राजधानी देहरादून से वाराणसी के बीच चलने वाली जनता एक्सप्रेस का संचालन 25 से 28 जुलाई नहीं होगा। शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर निर्माण कार्यों के चलते यह रोक लगाई गई है।
देहरादून रेलवे स्टेशन के स्टेशन अधीक्षक सीताराम शंकर ने बताया कि शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पर नान इंटरलाकिंग का कार्य कराने के लिए रेलवे ने ब्लाक लिया है। इस कारण इस रूट पर चलने वाली कई ट्रेनें 24 से 28 जुलाई तक प्रभावित रहेंगी। इसी क्रम में देहरादून से जनता एक्सप्रेस का संचालन 25 से 28 जुलाई तक ठप रहेगा। वहीं वाराणसी से देहरादून के लिए 24 से 27 जुलाई के बीच जनता एक्सप्रेस का संचालन बंद रहेगा। इस अवधि में यात्रा करने के लिए टिकट बुक करने वाले यात्रियों को उनकी धनराशि वापस की जाएगी।
देहरादून से पुरानी दिल्ली के बीच चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस के रवाना होने का समय 09:20 बजे, देहरादून से हावड़ा के बीच चलने वाली उपासना एक्सप्रेस का 22:10, देहरादून से कोटा के बीच चलने वाली नंदा देवी एक्सप्रेस का निर्धारित समय 22:50 बजे है।

23 से होगा देहरादून-इंदौर एक्सप्रेस का संचालन
स्टेशन अधीक्षक ने बताया कि देहरादून-इंदौर एक्सप्रेस का संचालन 23 जुलाई से किया जाएगा। रेलवे बोर्ड की ओर से ट्रेन के संचालन को लेकर हरी झंडी दिए जाने के बाद सारी तैयारियों को पूरा कर लिया गया है। देहरादून- इंदौर एक्सप्रेस ट्रेन का रैक पहले से ही स्टेशन पर मौजूद है। इसके अलावा देहरादून-उज्जैन एक्सप्रेस का संचालन 27 जुलाई को किया जाएगा।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट