भूस्खलन से आए पानी और मलबे से खाई में गिरे कार और कैंटर, सभी घायल सुरक्षित

चंपावत। प्रदेश में मानसून के आने से कई जिलों में भारी बारिश के कारण आपदा के हालात बन गए हैं। वहीं, मूसलाधार बारिश के बीच हुए भूस्खलन से तेज गति से आए पानी और मलबे की चपेट में आ कर टनकपुर-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बनलेख के पास खड़ी एक कार और एक कैंटर 30 फीट गहरी खाई में गिर गए।
घटना में कार में सवार पांच लोग घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। सभी की हालत खतरे से बाहर है। जबकि खाई में गिरे कैंटर में कोई भी व्यक्ति सवार नहीं था।
घटना मंगलवार दिन डेढ़ बजे की है जब टनकपुर पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंपावत से नौ किमी दूर बनलेख के पास अचानक हुए भूस्खलन से तेज बहाव से पानी और मलबे की चपेट में आकर सड़क पर खड़ी एक कार और एक टैंकर 30 फीट गहरी खाई में गिर गए। खाई में गिरी कार में पांच लोग सवार थे। यह कार पिथौरागढ़ से गुरुग्राम जा रही रही थी। यह कार पिथौरागढ़ से गुरुग्राम जा रही रही थी।
दुर्घटना में पिथौरागढ़ जिले के गुरना निवासी खीम सिंह (41) पुत्र देव सिंह, प्रिया लाल (37) पत्नी खीम सिंह और उनके तीन बच्चे तनीसा (13), करन (11) और नायरा (2) घायल हो गए। जानकारी लगने पर एसडीएम अनिल गर्ब्याल और कोतवाल शांति कुमार के नेतृत्व में पुलिस और बचाव दल ने तुरंत मौके पर पहुंच स्थानीय लोगों के सहयोग से कार में सवार घायलों को निकाला। फौरन सभी घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उन्हें सुरक्षित बताया गया और बताया कि खीम सिंह को आंखों में और प्रिया लाल के शरीर के ऊपरी हिस्सों में चोट लगी है। अलबत्ता सभी लोग खतरे से बाहर है। एनएच बंद होने के कारण वाहनों को बनलेख में रोका गया था।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट