चमोली के जवान सचिन कंडवाल की सड़क हादसे में मौत, सीएम ने जताया दुःख

गोपेश्‍वर (चमोली) : उत्तराखंड के चमोली जिले के रहने वाले भारतीय सेना के 55 बंगाल इंजीनियरिंग में सेवारत जवान सचिन कंडवाल के शहीद होने की खबर सामने आई है। 24 वर्षीय सचिन पिंडरघाटी नारायणबगड़ कंडवाल गांव के रहने वाले थे। प्रयागराज से दिल्ली आते वक्त एक रोड एक्सिडेंट में उनका निधन हो गया। बता दें कि सचिन की तैनाती गलवान घाटी थी।
उनका परिवार देहरादून जनपद के राजीव नगर में रहता है। अभी कुछ समय पहले ही वह छुट्टियों पर घर आए हुए थे। छुट्टियों के बाद वह दोबारा ड्यूटी ज्वाइन करने गए थे। उनके निधन की खबर जिला प्रशासन देहरादून ने उनके परिजनों को राजीव नगर धर्मपुर निवास पर जाकर दी। 
जानकारी के मुताबिक, 1 साल पहले सचिन की सगाई हुई थी। कुछ वक्त बाद उनकी शादी की भी तैयारी थी। उनका पूरा परिवार उनकी शादियों की तैयारियों में लगा हुआ था। लेकिन उससे पहले ही वह शहीद हो गए। आज उनका पार्थिव शरीर देहरादून लाया जाएगा। इसके बाद पूरे सैन्य सम्मान के साथ हरिद्वार में सचिन का अंतिम संस्कार किया जाएगा। बता दें, उनका छोटा भाई भी भारतीय सेना में तैनात है।

सीएम ने जताया दुःख
मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने देवभूमी के जवानी की शहादत पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि चमोली निवासी, देवभूमि के वीर सपूत, 55 बंगाल इंजीनियरिंग में कार्यरत जवान सचिन कंडवाल जी के सड़क दुर्घटना में दिवंगत होने की खबर अत्यंत दुःखद है। भगवान श्री बद्री विशाल पुण्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व शोक संतप्त परिजनों को यह असहनीय पीड़ा सहने की शक्ति प्रदान करें।

0 Comments

Leave a Comment

ताजा पोस्ट