मिस इंडिया सुपर मॉडल प्रतियोगिता में उपासना बिष्ट दूसरे स्थान पर, यह टाइटल भी इनके नाम

कोटद्वार : उत्तराखंड के रहने वाली उपासना बिष्ट ने सुपर मॉडल 2021 सौंदर्य प्रतियोगिता के फिनाले में दूसरा स्थान हासिल कर पूरा राज्य को गौरवान्वित होने का सुनहरा अवसर प्रदान किया है। यह प्रतियोगिता ड्रीम प्रोडक्शन हाउस की ओर से लखनऊ में आयोजित हुई थी। खास बात यह है कि उपासना को इस प्रतियोगिता में मिस ब्यूटीफुल हेयर के सब टाइटल से भी नवाजा गया।
कोटद्वार लौटने पर उपासना ने बताया कि शरद चौधरी द्वारा आयोजित प्रतियोगिता का आयोजन लखनऊ के एक होटल में बीते 27 फरवरी से 2 मार्च तक हुआ था। चार दिवसीय इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न प्रांतों से युवतियों के प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता में टैलेंट, इंटरव्यूूूू और रैंप वॉक के बाद ग्रैंड फिनाले का आयोजन हुआ। जिसमें ड्रीम प्रोडक्शन हाउस के शरद चौधरी, प्रिंस नरूला, यूविका चौधरी, फैशन डिजाइनर ओमदीप मोटियानी, पंकज अग्रवाल, मिस्टर वर्ल्ड रोहित खंडेलवाल ने उन्हें सम्मानित किया। 
बता दें कि बीटेक की डिग्री प्राप्त करने के बाद वर्तमान में मॉडलिंग और प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही उपासना ने इससे पहले बीते नवंबर महीने में दिल्ली में आयोजित हुई मिस दिल्ली इंडिया वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी दूसरा स्थान हासिल किया था। देवीरोड के आशियाना अपार्टमेंट निवासी उपासना के पिता स्व. प्रकाश चंद्र बिष्ट आकाशवाणी में सीनियर इंजीनियर थे, जबकि मां सुधा बिष्ट गृहणी हैं।

0 Comments

Leave a Comment